This is a premium alert message you can set from Layout! Get Now!

Hindi Sex Story - एक स्टूडेंट ने मेरी चूत की जमकर चुदाई की

0

दोस्तो आज के पोस्ट में, मैं आपको Hindi Sex Story के बारे में बताऊंगी। मेरा एक स्टूडेंट था, जो मेरे बहोत करीब था। वो ट्यूशन के बहाने मेरे फिगर को देखता रहता था और मैं भी जानबूझकर शर्ट के बटन खोलकर रखती थी। वो मेरे फिगर के बारे में बार बार पूछता था, आपका फिगर क्या हैं।


Hindi Sex Story - एक स्टूडेंट ने मेरी चूत की जमकर चुदाई की



Hindi Sex Story :- मैं उसे यही कहकर मना कर देती थी। तुम अभी इस सब के लिये बच्चे हो। वक़्त आने पर खूफ बता दूंगी। उसे तो बस मेरे चूत की चुदाई करने थी। इसके लिये वो डैली ट्यूशन आता था। इसी बहाने वो मुझे निहारता रहता हैं।

मेरा नाम शमा हैं, हमारे घर में हम तीन लोग रहते हैं, मैं और मेरे मम्मी पापा। हम लोग रणमहल में रहते थे। माँ अपने घर में रहती थी और पापा अपने बिज़नेस में बिजी रहते थे। मैं हमेशा अपने स्टूडेंट्स के साथ बिजी रहती थी। मैं बहोत खूबसूरत लड़की हूँ। मेरा फिगर 36, 27, 38 यानी बहोत सेक्सी।

Hindi Sex Story :- गोरा बदन लचक हुई कमर और गोल मोठे, मोठे छूट। पानी आ गया न मुह में। खैर चलो स्टोरी कॉउंटीने करते हैं। मेरा एक स्टूडेंट था, जिसका उम्र 18 साल था। वह मेरा फेवरेट स्टूडेंट था। मेनी टाइम्स मैंने उसके आंखों मैं मेरे लिये प्यास देखी। एक दिन हर रोज की तरह ट्यूशन में मेरे घर आया। जो उसके घर से कुछ ही दूर था।

मैं उस वक़्त में नहा रही थी। मैं मेरे काफी फ्रेंडली था और मेरे वो मेरे बैडरूम में भी आ जाया था। मैंने नहाते हुये बाहर आवाज सुना, जिससे मुझे फील हुआ। कोई मेरे बैडरूम में हैं। मैं नहाने के निकली तो मैं बहोत खूबसूरत लग रही थी। एक तो मैं ऊपर से बहोत पतली सी कपड़े पहने हुई थी, जिससे मेरा सारा बदन दिख रहा था।

Hindi Sex Story :- मैंने टाइट जीन्स पहना हुई थी, जिससे मेरा चूत दिख रहा था। मैं बहोत ज्यादा गीली थी, जिससे मेरा कपड़े बदन से चिपक गया और मेरा गोरा बूब्स दिखने लगा। वो बार बार मेरे बूब्स को देखे और इधर उधर की बातें करे। मैं समझ गयी वो मेरे बूब्स को देख रहा था। मैं भी नीचे की तरफ होकर बाल झटकने लगी और वो मेरे बूब्स को देखने लगा।

फिर उसने एक स्माइल दिया और मैं सिर्फ मुस्कुरा कर रह गयी। वो शाम को घर चला गया। मैंने अपना फ़ोन चेक किया तो उसका मैसेज आया हुआ था। मैंने भी उसको फॉरवर्ड मैसेज कर दिया था। ये सिलसिला 10/12 दिन तक चलता रहा। मैं उसके साथ बहोत ओपन हो गयी थी। फिर मैंने उसको एक सेक्सी जोक्स सेंड किया।

Hindi Sex Story :- उसने भी वापस सेक्सी जोक्स सेंड करना शुरू कर दिया। एक दिन वो मेरे घर आया। हम दोनों एक साथ बैठकर गेम खेलना शुरू किये। इसी वक़्त उसने मेरे से मेरे फिगर के बारे में पूछा। बोला आपका फिगर क्या हैं। मैंने कहा ये सब जानने के लिये तुम अभी बच्चे हो, वक़्त आने पर बता दूंगी। वो एकदम से तिलमिला उठा और उसके ईगो पर लग गया।

उसने मन मैं सोचा होगा मैं उसे बच्चा दिखता हूँ। एक बार वो मेरे सामने लंगा हो जाये फिर बताता हूँ, बच्चा कौन हैं। ऐसे ही वो चैट पर पूछता आपका फिगर क्या हैं, आपका बूब्स का साइज क्या है, आपका चूत का साइज क्या हैं और कहता अपने चूत पर हाथ फेरो। मैंने कहा ये सब करने क्व लिये तुम अभी बच्चे हो। एक दिन वो ट्यूशन के लिये आया। मैं उस वक़्त सो रही थी,

Hindi Sex Story :- तो मामा ने बोला आज तुम छुट्टी करलो। फिर मामा वहां से चले गये। फिर वो ।मेरे कमरे में आ गया। मेरे गले में दुप्पटा नही था और मेरा शर्ट का बटन खुला हुआ था। जिससे मेरा गोरा बूब्स दिख रहा था। वो मेरे बूब्स के पास आ गया और अपने मुह से चूसने लगा। मुझे पता चल गया था, लेकिन मैं नाटक कर रही थी और मज़े ले रही थी।

फिर मैं शर्म के मारे एकदम से उठ गयी और अपने शर्ट का बटन लगाने लगी। वो इस बात को समझ गया था, मैं नाटक कर रही थी और वो ऐसे भी सब कुछ देख चुका था। पाप को बुसिनेस के सिलसिले में करांची जाना था। मैन उसे मैसेज किया पापा को स्टेशन पर छोड़ आयो। मैंने सोचा आज अच्छा मौका है अपने प्यास को बुझाने का।

Hindi Sex Story :- फिर मैंने उसे मैसेज किया और बोला पापा को छोड़ने के बाद तुम ट्यूशन आना। मैं फर्स्ट फ्लोर के बालकनी में थी। मैंने वाइट कलर का नेट वाला कपड़ा पहनि हुयी थी। जिसमें मेरे सारा बदन दिख रहे थे और बूब्स मेरे दिख रहे हैं। मेरे बूब्स बहोत ही प्यासे थे जैसे पके हुये नारियल हो और ऊपर से मेरे दो निपल। वो मेरे लिये ताबल लेकर खड़ा था। मैं उसके पास गयी और बोली क्या हुआ।

वो मेरे बदन को देखने लगा। मैंने उसके गले गयी और बोली अब तो पता चल गया होगा मेरा कितना फिगर हैं। फिर मैंने उसका एक हाथ अपने चूत पर रख दिया और उसका दूसरा हाथ खुद ब खुद मेरे चूत पर आ गया। वो मेरे बूब्स को चूसने लगा। वो मेरे बूब्स को चूस चूस कर लाल कर दिया और मुझे बहोत मज़ा आ रहा था।

Hindi Sex Story :- मैंने कहा बेबी मेरी चूत में  अपना लंड डाल दो और चूत की गहरी चुदाई करदो। मैं बहोत तरप रही हूँ। फिर उसने मुझे उठाकर बेड लार रख दिया। फिर उसने धीरे धीरे मुझे किस करना शुरू कर दिया।  उसके बाद उसने मुझे चोदना शुरू कर दिया। वो बार बार मुझे धक्का लगकर चोदना लगेगा। मुझे बहोत मज़ा आ रहा था।

मुझे समझ आया इतने कम उम्र इतना मज़ा आता हैं, तो उसके बाद कितना मज़ा आयेगा। वो कहने लगा मुझे, मुझे बच्चा समझ रही थी, ले धक्के। मैंने कहा थोड़ा बाहर निकालके के चोदो तो वह बोला अब आप मुझे सिखाओगी कैसे चोदते हैं।

वो मुझे चोद चोद के गर्म कर दिया था और मैं हहह हहह मुह जैसे वर्ड बोलने लगी। उसने मेरे चूत की जमकर चुदाई की। फिर हम दोनों 10 मिनट के बाद डिस्चार्ज हो गये। अब तो मैं उसका गुलाम हो गयी। उसका जब भी मन करता वो मेरे घर आ कर जमकर चुदाई करता। दोस्तो अपको कैसा लगा मेरी चूत की चुदाई। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment
Vsshhshsbbebbb13hh3b4b4bdbbdbdb
Ehhegehehherhhr

buttons=(Accept !) days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top